Rajasthan : उदयपुर में शनिवार को कफ्र्यू में 19 घंटे की ढील

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 09:38:12 AM
Rajasthan : Curfew relaxed for 19 hours in Udaipur on Saturday

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर शहर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न तनाव के बाद विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगाये गये कफ्र्यू में शनिवार को 19 घंटे की ढील दी गई। शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर धानमंडी, घण्टाघर, अम्बामाता, हाथीपोल, सूरजपोल, भूपालपुरा एवं सवीना में आज सुबह चार बजे से रात्रि नौ बजे तक कफ्र्यू में ढील दी गई।

कफ्र्यू  के बाद शहर में स्थिति सामान्य होती जा रहा है। कफ्र्यू प्रभावित क्षेत्रों में सभी बाजार खुल गये है और जनजीवन सामान्य है। इस बीच ईद उल अजहा को लेकर शुक्रवार को जिला स्तरीय सीएलजी की बैठक आयोजित कर संभागीय आयुक्त राजेंद्र  भट्ट और पुलिस महानिरीक्षक प्रफुल्ल कुमार ने दोनों समाज के प्रबुद्धजनों से शांति की अपील की। बैठक में सीएलजी सदस्यों के साथ आने वाले समय में आयोजित होने वाले विभिन्न त्यौहारों और पर्वों पर कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई एवं सुझाव लिए गए। संभागीय आयुक्त ने बताया कि गत दो दिनों से निरंतर प्रशासन द्बारा आमजन से शांति व्यवस्था के मद्देनजर संवाद किया जा रहा है। गौरतलब है कि गत 28 जून को उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में धारदार हथियारों से कन्हैयालाल की हत्या कर देने के बाद उत्पन्न हालात के मद्देेनजर उस दिन रात आठ बजे से आगामी आदेश तक शहर के इन थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू लगा दिया गया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.