Rajasthan : बढ़ती महंगाई और तेल कीमतों में हो रही बेतहाशा वृद्धि को लेकर राजस्थान कांग्रेस ने जयपुर में निकाला 'पैदल मार्च', 'मोदी हटाओ, महंगाई घटाओ' का लगाया नारा

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 01:41:28 PM
Rajasthan : Due to rising inflation and wild increase in oil prices, Rajasthan Congress took out 'walking march' in Jaipur, slogan of 'Modi hatao, mahangai ghatao'

इंटरनेट डेस्क। देशभर में बढ़ती महंगाई और तेल कीमतों में हो रहे बेतहाशा वृद्धि को लेकर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर रही है। आज शनिवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाला। मार्च में बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे। पैदल मार्च राजस्थान पीसीसी कार्यालय से निकाला गया। मार्च में परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, ऊर्जा मंत्री बी.डी. कल्ला, ज्योति खंडेलवाल सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी को लेकर राजस्थान कांग्रेस के तत्वावधान में राजधानी जयपुर में आज पैदल मार्च निकाला गया। मार्च में 'मोदी हटाओ, महंगाई घटाओ' का नारा दिया गया। 

मीडिया से बातचीत में राज्य के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा महंगाई के खिलाफ लड़ाई लड़ी है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में कमी के दौरान ईंधन की बढ़ती कीमतें लोगों की कमर तोड़ रही हैं। कांग्रेस महंगाई के खिलाफ लगातार प्रदर्शन करती रहेगी जब तक मोदी सरकार इन कीमतों में कटौती नहीं करती। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.