'राजस्थान में सरकार तो बन जाती है, पर रिपीट नहीं होती...', गहलोत पर पायलट का तंज

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 11:14:24 AM
'Rajasthan forms govt, but doesn't repeat,' pilot taunts Gehlot

जयपुर: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बुधवार को पेगासस जासूसी कांड पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पायलट सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसना नहीं भूले. पायलट ने कहा कि राजस्थान में सरकार बनती है, लेकिन फिर कभी नहीं आती। कभी 20 सीटें ही आती हैं तो कभी 50 सीटें। हालांकि बाद में सरकार कैसे वापस आई इस पर उन्होंने कुछ सुझाव भी दिए हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कैबिनेट फेरबदल और अजय माकन के रीट्वीट पर सवाल पूछे जाने पर पायलट ने कुछ नहीं कहा. लेकिन रास्ते में उन्होंने कहा, "राजस्थान में सरकार बनती है, लेकिन यह फिर कभी नहीं दोहराती है।" हालांकि, बाद में वह इस मामले को संभालते और कहते, ''हम कभी सरकार नहीं दोहराते. इस बार कांग्रेस सरकार को वापस लाना हमारी जिम्मेदारी है.''


सचिन पायलट ने कहा कि उन्होंने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार के पुनर्गठन के बारे में कुछ सुझाव दिए हैं और उम्मीद जताई कि इन सुझावों पर आगे काम किया जाएगा। पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के सवाल पर पायलट ने कहा, "मैं 21 साल से देख रहा हूं कि कोई भी कांग्रेस अध्यक्ष के फैसले पर सवाल नहीं उठा सकता है। एक बार फैसला हो जाने के बाद, हर कोई इसे स्वीकार करता है।"



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.