Rajasthan Legislative Assembly: बजट सत्र के पहले ही दिन पेपरलीक मामले में हंगामा करने पर आरएलपी के तीन विधायक निष्कासित

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 01:21:45 PM
Rajasthan Legislative Assembly: Three RLP MLAs expelled for creating ruckus in the paper leak case on the very first day of the budget session

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा में आज पेपरलीक मामले को लेकर विपक्ष की ओर से जमकर हंगामा किया गया है। इस पर विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आरएलपी के तीन विधायकों  पुखराज गर्ग, नारायण बेनीवाल और बावरी को पूरे दिन के लिए सदन से निष्कासित कर दिया। स्पीकर ने तीनों आरएलपी विधायकों को मार्शल बुलाकर सदन से बाहर करने को कहा।

आज राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र हंगामे के साथ प्रारम्भ हुआ। विपक्ष द्वारा जमकर हंगामा किए जाने से राज्यपाल अभिभाषण बीच में छोडक़र चले गए। नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने इस दौरान राजस्थान सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में लगातार परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं। युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ हो रहा है।

इसके बाद विपक्ष के विधायक वेल में आकर नारेबाजी और हंगामा करने लगे। इस दौरान अध्यक्ष सीपी जोशी ने आरएलपी के तीनों विधायकों को बैठने के लिए कहा, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने हंगामा जारी रखा। इस पर स्वीकर ने तीनों को आज के लिए निष्कासित कर दिया। 
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.