Rajasthan : डूंगरपुर से विधायक इस शख्स ने स्त्री रोग विशेषज्ञ को अस्पताल में जड़ दिया थप्पड़, हंगाम हुआ तो ऐसे थे हालात

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jan 2021 12:57:27 PM
Rajasthan: MLA from Dungarpur slapped a gynecologist in the hospital, the situation was such that there was a ruckus

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में एक विधायक द्वारा सरकारी डॉक्टर को थप्पड़ जड़ने व बदसलूकी करन का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार देर शाम की है। राजस्थान के डूंगरपुर में भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के विधायक रामप्रसाद डिन्डोर ने सागवाड़ा सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर के साथ बदसलूकी करने और थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है।

स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर रोहित लबाना ने सागवाड़ा से विधायक रामप्रसाद डिन्डोर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। हालांकि विधायक ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। इसके जवाब में विधायक ने उनपर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। विधायक ने इस संबंध में कहा कि उन्हें यहां आए दिन मरीजों से पैसा मांगने की शिकायतें मिल रही थी। उन्होंने कहा कि हाल ही में एक दिव्यांग से डिलिवरी के लिए डॉक्टर ने पांच हजार रुपए मांगे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक साबला निवासी दिव्यांग प्रभु ननोमा ने विधायक रामप्रसाद डिन्डोर से अपनी गर्भवती पत्नी अंजू ननोमा की डिलिवरी करवाने के नाम पर सागवाड़ा सरकारी अस्पताल के गायनोलॉजिस्ट डॉक्टर रोहित लबाना द्वारा पैसे मांगने की शिकायत की थी। इसके बाद एमएलए डिन्डोर अस्पताल पहुंचे और इस मुद्दे पर उनकी आरोपी डॉक्टर के साथ कहासुनी हो गई। इसके बाद विधायक रामप्रसाद डिन्डोर अपना आपा खो बैठे और डॉक्टर रोहित लबाना को थप्पड़ जड़ दिया। घटना के बाद अस्पताल में हंगामा मच गया जिसके बाद विधायक वहां से सरक लिये।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.