Rajasthan : राहुल की भारत जोड़ों यात्रा राजस्थान में शुरु

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2022 01:02:30 PM
Rajasthan : Rahul's Bharat Jodo Yatra begins in Rajasthan

झालावाड़ : कांग्रेस नेता राहुल गांधी की राजस्थान में पहले दिन की यात्रा आज सुबह झालावाड़ जिले के कालीतलाई से शुरू हुई यात्रा के रात्रि विश्राम के बाद श्री गांधी ने जिले में रायपुर के समीप काली तलाई से सुबह करीब छह बजे अपनी यात्रा शुरू की।

यात्रा में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविद सिह डोटासरा और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, खाद्य मंत्री प्रताप सिह खाचरियावास, सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिह गुढ़ा, पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिह , विधायक कृष्णा पूनियां एवं दिव्या मदेरणा एवं कई पार्टी पदाधिकारी उनके साथ कदम ताल मिलाते हुए चले।

यात्रा के रास्ते में जगह-जगह श्री राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत करने के लिये सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े और यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान श्री राहुल गांधी ने लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। यात्रा झालरापाटन के बालीबोरडा चौराह पहुंच गई हैं और यहां दोपहर का भोजन होगा और इसके बाद झालरापाटन के नाहरड़ी के लिए रवाना होगी।

इससे पहले यात्रा के शुरु होने के बाद श्री राहुल गांधी झालरापाटन के रायपुर फाटक के पास स्थित एक ढाबे पर चाय पीने के लिए रुके। इसके बाद यात्रा झालरापाटन के बालीबोरड़ा में विश्राम लिया है और यात्रा के पहले दिन के दूसरे चरण के लिए अपराह्न करीब साढèे तीन बजे आगे बढèेगी। यात्रा शाम को झालरापाटन के चंद्रभागा चौराहे पर श्री राहुल गांधी नुक्कड़ सभा को भी संबोधित करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.