Rajasthan: वर्कशॉप में नहीं पहुंचे सचिन, प्रभारी रंधावा ने कहा - अपने आपकों पार्टी से बड़ा नहीं समझे कोई

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2023 08:44:24 AM
Rajasthan: Sachin did not reach the workshop, in-charge Randhawa said - no one should consider himself bigger than the party

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच जारी तल्खी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को जयपुर में प्रदेशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं की वर्कशाप थी। इस से भी सचिन पायलट ने दूरी बना ली। हालांकि स्टेज पर उनके नाम की कुर्सी और नेम प्लेट लगी थी लेकिन वो नहीं पहुंचे। 

इस बीच वर्कशॉप में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्य के कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पदाधिकारियों और वर्करों से कहा कि कोई भी नेता पार्टी से बड़ा नहीं है।  उन्होंने आगे कहा कि वो देख रहे हैं कि कौन पार्टी के लिए काम कर रहा है और कौन समस्या पैदा कर रहा है। साथ ही कहा की कोई कितना ही बड़ा हो लेकिन पार्टी से बड़ा नहीं समझे।

उन्होंने कहा की पायलट को वसुंधरा राजे सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार के मामलों में कार्रवाई ना करने की बात को राजस्थान विधानसभा में चर्चा के दौरान उठाना चाहिए था, उनका अनशन सही नहीं था। रंधावा ने कहा कि कोई भी नेता कांग्रेस की वजह से है। मैंने यह भी कहा कि किसी भी ऐसे शख्स की बात ना माने जो कि पार्टी के खिलाफ बोल रहा है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.