Rajasthan: पीएम मोदी के लौटते ही सचिन पायलट ने दे दिया बड़ा बयान, भाजपा के नेता देखने लगे इधर उधर

Samachar Jagat | Thursday, 01 Jun 2023 11:30:29 AM
Rajasthan: Sachin Pilot gave a big statement as soon as PM Modi returned, BJP leaders started looking here and there

इंटरनेट डेस्क। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को राजस्थान के अजमेर दौरे पर रहे। यहां उन्होंने प्रदेश की जनतो को संबोधित किया और साथ ही कांग्रेस सरकार पर निशाना भी साधा। पीएम मोदी ने अजमेर की रैली में कांग्रेस की अंदरूनी लड़ाई का मुद्दा उठाया और गहलोत और पायलट दोनों को निशाने पर लिया।

इसी मामले में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री बार-बार यहां आ रहे हैं, उनके आने से यह बात साफ दिख रही है कि बीजेपी में राजस्थान का नेतृत्व सक्षम नहीं है विपक्ष की भूमिका निभाने में। सचिन पायलट ने मोदी और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की पिछले साढ़े 4 साल में बीजेपी ने सदन में और सदन के बाहर यह प्रमाण नहीं दिया कि वो एक मजबूत विपक्ष है। 

पीएम मोदी ने अजमेर में कांग्रेस, और राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की ‘2014 में आप लोगों ने कई साल बाद केंद्र में एक स्थिर सरकार बनाई। मगर 5 साल पहले आपने राजस्थान में भी एक जनादेश दिया था और बदले में राजस्थान को क्या मिला, अस्थिरता और अराजकता। यहां 5 साल से मंत्री, विधायक और मुख्यमंत्री आपस में लड़ने में ही व्यस्त हैं।

pc- tv9 bharatvarsh
 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.