Rajasthan : अधिकारियों को गिरफ्तारी की धमकी देना शेखावत की बौखलाहट-गहलोत

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 11:09:32 AM
Rajasthan : Shekhawat's fury - Gehlot threatening to arrest officers

जयपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिह शेखावत के फोन टैपिग मामले में अधिकारियों को जेल कराने के बयान पर कहा है कि वह बौखलाहट में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। श्री गहलोत ने रविवार देर रात सोशल मीडिया के माध्यम से यह बात कही। उन्होंने कहा कि श्री शेखावत द्बारा राजस्थान के आईएएस-आईपीएस अधिकारियों को गिरफ्तारी की धमकी देना उनकी बौखलाहट दिखा रहा है। 

अपनी छवि चमकाने के लिए पहले उन्होंने राजनीति से संन्यास का दावा कर दिया परन्तु उनका झूठ पकड़ा जाने के कारण डैमेज कंट्रोल के लिए वो इस तरह की बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जनता के सामने उनका असली चेहरा पहले से ही बेनकाब हो चुका है इसलिए अभी तक अपना वॉइस सैम्पल देने में भी आनाकानी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि श्री शेखावत ने एक साक्षात्कार में कहा था कि मुख्यमंत्री के इशारे पर फोन टैपिग कराने वाले प्रार्थना करें कि मेरा वक्त न आए, यदि आया तो पांच आईएएस-आईपीएस को जेल कराऊंगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.