Rajasthan Transfer : राजस्थान में 69 आईएएस अधिकारियों के तबादले, करौली के जिला कलेक्टर को भी हटाया गया

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 10:51:54 AM
Rajasthan Transfer : 69 IAS officers transferred in Rajasthan, District Collector of Karauli also removed

जयपुर:  राजस्थान सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फ़ेरबदल करते हुए भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 69 अधिकारियों के तबादले किए हैं। इसे तहत करौली के जिला कलेक्टर का भी तबादला किया गया है जहां हाल ही में हिसा व आगजनी हुई थी।
राज्य के कार्मिक विभाग ने बुधवार देर रात तबादलों के आदेश जारी किए। इसके तहत तीन संभागों के आयुक्त व पांच जिलों के कलेक्टर बदले गए हैं।

तबादला आदेश के तहत आईएएस विकास सीताराम भाले को जयपुर, जितेंद्र कुमार उपाध्याय को जोधपुर व सांवरमल वर्मा को भरतपुर का नया संभागीय आयुक्त बनाया गया है। वहीं, आईएएस सौरभ स्वामी को प्रतापगढ़, निशांत जैन को जालोर, नकाते शिवप्रसाद मदन को अलवर, प्रकाश चंद्र शर्मा को बांसवाड़ा व अंकित कुमार सिह को करौली का नया जिला कलेक्टर लगाया गया है।

उल्लेखनीय है कि करौली शहर में दो अप्रैल को नव संवत्सर के अवसर पर आयोजित रैली पर पथराव के बाद हिसा व आगजनी हुई थी। इन तबादलों में गौरव गोयल को मुख्यमंत्री के सचिव पद पर तथा रवि जैन को जयपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त पद पर तैनात किया गया है। तबादला सूची में वरिष्ठ आईएएस वीनू गुप्ता, डॉ. सुबोध अग्रवाल, सुधांश पंत, शिखर अग्रवाल व श्रेया गुहा का भी नाम है।
 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.