Rajasthan : विश्वेंद्र सिंह के बेटे ने लगाया राहुल गांधी पर विदेशी धरती पर देश का अपमान करने का आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 09 Mar 2023 11:24:17 AM
Rajasthan :  Vishvendra Singh's son accused Rahul Gandhi of insulting the country on foreign soil

राजस्थान के मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर विदेशी धरती पर देश का अपमान करने का आरोप लगाया है और राज्य में पार्टी की सरकार पर हमला करते हुए कहा है कि उन्हें लोगों की समस्याओं की परवाह नहीं है। पर्यटन मंत्री के बेटे अनिरुद्ध को कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का करीबी माना जाता है, जिन्होंने 2020 में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ बगावत कर राज्य को राजनीतिक संकट में डाल दिया था।

जिन्होंने भी मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ बगावत की थी,उन्होंने अपना कैबिनेट पद खो दिया था, लेकिन बाद में कांग्रेस नेतृत्व के साथ बातचीत के बाद उन्हें बहाल कर दिया गया था।

अनिरुद्ध ने एक ट्वीट में कहा, "वह (राहुल गांधी) बौखला गए हैं। जो दूसरे देश की संसद में अपने देश का अपमान करते हैं। या शायद वह इटली को अपनी मातृभूमि मानते हैं।"

लंदन में एक इवेंट में बोलते हुए, गांधी ने आरोप लगाया था कि भारतीय लोकतंत्र की संरचनाएं "क्रूर हमले" के तहत थीं और खेद व्यक्त किया कि अमेरिका और यूरोप सहित दुनिया के लोकतांत्रिक हिस्से इसे नोटिस करने में विफल रहे हैं।

"क्या वह भारत में इतना कचरा नहीं बोल सकता? या वह आनुवंशिक रूप से यूरोपीय मिट्टी को पसंद करता है?" अनिरुद्ध ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर बायो में उल्लेख किया है - "एक स्वतंत्र आवाज। @sachinpilot #Rajasthan के आसपास के अधिकांश मामलों पर विचार के स्कूल"

अपने बेटे के कमेंट पर विश्वेंद्र सिंह की ओर से तत्काल कोई रिस्पांस नहीं आया ।

अनिरुद्ध ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए राजस्थान के सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मांग पर भी टिप्पणी की कि उन्हें अनुकंपा के आधार पर राज्य सरकार की नौकरी दी जाए। वे अपनी मांग को लेकर 28 फरवरी से प्रदर्शन कर रहे हैं।

अनिरुद्ध ने प्रदर्शन कर रहे परिवारों को दिखाते हुए ट्वीट के जवाब में कहा-"यह हमेशा के लिए जारी रहेगा। कांग्रेस पार्टी को ऐसे मामलों की परवाह नहीं है - उन्हें लगता है कि ये मामले उनके इतालवी संचालकों को परेशान करने के लिए बहुत तुच्छ हैं!" ।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.