Rajya Sabha adjourned : किसानों की मौत, बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों ने राज्यसभा में मचाया जमकर हंगामा, 12 सांसदों के निलंबन के बाद राज्यसभा दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दी गई

Samachar Jagat | Thursday, 02 Dec 2021 01:13:45 PM
Rajya Sabha adjourned : Opposition parties created ruckus in Rajya Sabha on the issue of farmers' death, rising inflation, Rajya Sabha was adjourned till 12 noon after suspension of 12 MPs

इंटरनेट डेस्क। राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान आज गुरुवार को विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने जमकर हंगामा मचाया। देशभर में तीनों कृषि कानूनों को रद्द करवाने के दौरान किसान प्रदर्शन में हुई किसानों की मौत, बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों ने जमकर सरकार को राज्यसभा में घेरने की कोशिश की। साथ ही विपक्षी सांसदों ने राज्यसभा में नारेबाजी भी की और इसके बाद कई सांसदों ने सदन की कार्यवाही से वॉकआउट कर लिया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, सदन की कार्यवाही में लगातार बाधा डालने और हंगामे के बाद 12 सांसदों के निलंबन को लेकर राज्यसभा दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। तृणमूल कांग्रेस ने भी 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन सहित विभिन्न मुद्दों पर राज्यसभा से वाकआउट किया।

इसके साथ ही कांग्रेस, NCP, RJD, TRS और IUML सांसदों ने भी महंगाई के मुद्दे पर राज्यसभा से वाकआउट कर लिया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.