Rape : केरल में इंसानियत शर्मसार, 44 लोगो ने 13 साल की नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, 20 आरोपी अभी भी फरार

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Jan 2021 05:54:28 PM
Rape: Humanity shamed in Kerala, 44 people committed gang-rape with 13-year-old minor, 20 accused still absconding

इंटरनेट डेस्क। केरल के मलप्पुरम में एक 17 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला रूह को कंपाने वाला है। दरअसल इस मामले में 44 लोगों ने नाबालिग का यौन उत्पीड़न किया था। पीड़िता का कहना है कि साल 2016 में जब वह 13 साल की थी, तब उसके साथ पहली बार यौन उत्पीड़न हुआ था।

दूसरी घटना के बाद उसे बाल गृह भेजा गया था। इस मामले में पुलिस ने अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का कहना है कि करीब एक साल पहले उसे अपनी मां और भाई के साथ रहने की अनुमति मिल गई थी, लेकिन बाल गृह से निकलने के बाद उसके साथ कई लोगों ने फिर से घिनौनी हरकतें कीं।

इस मामले की जांच कर रही इंचार्ज सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफा ने मीडिया को बताया कि बच्ची ने ये खुलासा निर्भया केंद्र में अपनी काउंसिलिंग को दौरान किया। उन्होंने बताया कि बच्ची बाल गृह से निकलने के बाद कुछ समय से लापता थी और पिछले दिसंबर में पलक्कड़ में उसका पता चला।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.