Ras Election : शिवसेना ने अपने एक विधायक का मत अमान्य घोषित करने के फैसले पर सवाल उठाए

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 09:37:26 AM
Ras Elections: Shivsena questions the decision of declaring the vote of one of its MLAs invalid

मुंबई : महाराष्ट्र में शिवसेना ने राज्यसभा चुनाव में निर्वाचन आयोग द्बारा पार्टी के एक विधायक के वोट को अमान्य घोषित करने के फैसले पर शनिवार को सवाल उठाए। शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंडे ने चुनाव निकाय से इस फैसले के पीछे की वजह बताने की मांग की। आयोग ने महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव के निर्वाचन अधिकारी को शिवसेना विधायक सुहास कांडे द्बारा डाले गए वोट को खारिज करने का निर्देश दिया था।

कायंडे ने ट्वीट किया, “राज्यसभा चुनाव : सुहास कांडे के वोट को अमान्य करार देने के पीछे क्या कारण है मतगणना में आठ से नौ घंटे की देरी के पीछे वास्तव में कौन है? क्या यह लोकतंत्र का मजाक नहीं है?” चुनाव आयोग ने महाराष्ट्र में राज्यसभा चुनाव के निर्वाचन अधिकारी को मतगणना आगे बढ़ाने का निर्देश दिया था, जो भाजपा द्बारा नियमों के उल्लंघन की शिकायतों के बाद रोक दी गई थी। आयोग ने अधिकारी को सुहास कांडे द्बारा डाला गया वोट अमान्य घोषित करने का भी निर्देश दिया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.