प्रतिक्रिया - ''दिग्विजय सिंह जैसे दोस्त अगर मुसलमानों के हो तो उनको दुश्मन की जरूरत नहीं पड़ती''..!

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 02:14:17 PM
Reaction - If friends like Digvijay Singh belong to Muslims then they don't need enemy, said Syed Shahnawaz Hussain

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार की राजनीति में उद्योग मंत्री के रूप में जिम्मेदारी संभाल रहे शाहनवाज हुसैन ने आज बुधवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान 'मुस्लिम की प्रजनन दर कम हो रही, वो बहुसंख्यक कभी नहीं बन सकते' पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिग्विजय जैसे दोस्त अगर मुसलमानों के हो तो उनको दुश्मन की जरूरत नहीं। हमारी सरकार जो क़ानून बनाती है वो सबके लिए बनाती है। इस तरह की बातें उन्हें शोभा नहीं देती। 

 

सदानंद सिंह जी बिहार के वरिष्ठ नेता थे और बहुत अच्छे इंसान थे। आज बिहार ने अपना एक बड़ा नेता खो दिया है वे कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता थे और उनके लिए ये बड़ी क्षति है। भगवान उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दें: कांग्रेस नेता सदानंद सिंह के निधन पर शाहनवाज़ हुसैन, BJP pic.twitter.com/43mcEhwGMD — ANI_HindiNews (@AHindinews) September 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पटना में आज बुधवार को उद्योग मंत्री और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस नेता सदानंद सिंह के निधन पर शोक जताया।

कांग्रेसी नेता को श्रद्धांजलि देते हुए बीजेपी प्रवक्ता और राज्य में मंत्री हुसैन ने कहा कि सदानंद सिंह जी बिहार के वरिष्ठ नेता थे और बहुत अच्छे इंसान थे। आज बिहार ने अपना एक बड़ा नेता खो दिया है वे कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता थे और उनके लिए ये बड़ी क्षति है। भगवान उनके परिवार को ये दुख सहने की शक्ति दें। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.