सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में तेज हुएं बगावती तेवर

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 02:46:10 PM
Rebellion intensified in Sonia Gandhi's parliamentary constituency

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भले ही उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को ताकत जुटाने की जुगत में है, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र से एक बार फिर बगावत के सुर तेज हो रहे हैं। सोनिया गांधी के खिलाफ ताल ठोंकने वाले दिनेश प्रताप सिंह के बाद अब पार्टी की विधायक अदिति सिंह ने पार्टी के निर्देश को ताक पर रखा है। इससे पहले अदिति सिंह ने अनुच्छेद 370 हटाने के मोदी सरकार के फैसले का समर्थन किया था।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

लखनऊ में पार्टी महासचिव प्रियंका वाड्रा की पदयात्रा में न पहुंचकर अदिति ने तमाम कयासों को रास्ता दे दिया है। रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह विधानमंडल के विशेष सत्र में शामिल होने पहुंच गईं। उन्होंने विधानसभा में चर्चा में भी भाग लिया। सदन से निकलने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने दो टूक कहा कि जनता ने मुझे विकास के लिए विधायक चुना है।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

मैंने सदन में विकास को लेकर ही चर्चा की। मैं अपने पिता के रास्ते पर चलते हुए राजनीति करती हूं। मुझे जो सही लगता है, मैं करती हूं। उन्होंने कहा कि वह सदन में आईं और चर्चा में हिस्सा लिया क्योंकि उन्हें ऐसा करना सही लगा। पार्टी लाइन के संबंध में सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि जो मेरे पिता ने सिखाया है और जो मुझे सही लगा, वही मैंने किया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.