Remdesivir Injection Protocol : रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर केंद्र सरकार के बनाए प्रोटोकॉल पर दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा- केंद्र सरकार कोरोना वायरस से लोगों को मरने देना चाहती है..!

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Apr 2021 04:50:49 PM
Remdesivir Injection Protocol: The Delhi High Court said on the central government-made protocol regarding Remedisvir injection- the central government wants to let people die from the corona virus ..!

इंटरनेट डेस्क। कोरोना का संकट देशभर में लगातार गहरा रहा है। वहीं जीवन रक्षक माने जा रहे रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर केंद्र सरकार ने प्रोटोकॉल बनाया है जिसपर दिल्ली हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई। इस पर दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि केंद्र सरकार शायद कोरोना संक्रमण से लोगों को मरने देना चाहती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली हाई कोर्ट ने बुधवार को एक मामले की सुनवाई करते हुए केंद्र सरकार को इस मामले में कड़ी फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने कहा कि रेमडेसिविर इंजेक्शन देने के प्रोटोकॉल को देखते हुए ऐसा लगता है। केंद्र सरकार की ओर से जारी नए प्रोटोकॉल के मुताबिक रेमडेसिविर इंजेक्शन ऑक्सीजन सपोर्ट वाले कोरोना मरीजों को ही अब दिया जाएगा।

मामले की सुनवाई करते हुए अदालत ने कहा कि यह गलत है। यह पूरी तरह से दिमाग को इस्तेमाल न किए जाने जैसा है। अब उन लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिलेगा, जो ऑक्सीजन सपोर्ट पर नहीं हैं। मतलब इस नियम से ऐसा लगता है कि आप लोगों को मरने देना चाहते हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.