राजद ने कांग्रेस पर फोड़ा हार का ठीकरा, पैसे लेकर टिकट देने का लगाया आरोप

Samachar Jagat | Monday, 16 Nov 2020 11:11:02 AM
RJD blamed Congress for defeat, gave reason

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव नतीजों से दुखी सूबे की सबसे बड़ी बनकर उभरी राष्ट्रीय जनता दल ने कांग्रेस को हार का जिम्मेदार बताया है।   राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने रविवार को हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ते हुए कहा कि कांग्रेस से लोकतंत्र को खतरा है।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार का कारण कांग्रेस है। बिहार में चुनाव चल रहा था और राहुल चुनाव प्रचार करने की बजाय शिमला में प्रियंका गांधी के घर पिकनिक मना रहे थे। उन्होंने कहा कि इस तरह से भला पार्टी चलती है।

यहां पर यह उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के अंदर भी इस हार के लिए पार्टी के प्रदेश नेतृत्व को कठघरे में खड़ा किया जा रहा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर समेत कई नेताओं ने टिकट वितरण में गड़बड़ी का आरोप लगाया है। कुछ नेताओं ने तो पार्टी के बिहार प्रभारी  शक्ति सिंह गोहिल पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि पैसे लेकर कमजोर लोगों को टिकट दिया गया। कांग्रेस ने बिहार में 70 सीटों पर चुनाव लड़ा मगर उसके खाते में सिर्फ 19 सीटें ही आयीं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.