राजद की रैली होगी ऐतिहासिक, 24 लाख लोग होंगे शामिल: लालू

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jul 2017 10:41:20 AM
RJD rally will be historic 24 lakh people will be included Lalu

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए पार्टी की ओर से 27 अगस्त को पटना में भाजपा हटाओं देश बचाओं रैली ऐतिहासिक होगी, जिसमें 24 लाख लोग भाग लेंगे। 

लालू यादव ने पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में पार्टी की ओर से आयोजित होने वाली इस रैली की समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि महागठबंधन सरकार में राजद कोटे के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और प्रदेश पदाधिकारियों को रैली की तैयारी की जिम्मेवारी सौंपी गयी है। रैली में अधिक से अधिक लोग शामिल हों, इसके लिये लक्ष्य भी निर्धारित कर दिया गया है। 

राजद अध्यक्ष ने दावा किया कि तय लक्ष्य के अनुसार रैली में 24 लाख लोग शामिल होंगे। रैली की तैयारी के लिये पूर्व मंत्री एंव विधायक इलियास हुसैन को संयोजक बनाया गया है जबकि तैयारी समिति का शीघ्र ही गठन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि रैली में कोई अश्लील नाच-गाना न हो इसका भी निर्देश पार्टी पदाधिकारियों को दिया गया है। 

राजद अध्यक्ष ने कहा कि 27 अगस्त को आयोजित रैली विशाल एवं ऐतिहासिक होगी। इस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, झारखंड मुक्ति मोर्चा के अध्यक्ष शिबू सोरेन, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबू लाल मरांडी, बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार और वामपंथी दलों के साथ ही अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों के नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

सांप्रदायिक मामलों पर विशेष निगरानी रखे पुलिस : खट्टर

चार सालों में 257 युवाओं ने अख्तियार किया आतंक का रास्ता

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.