RLD विधायक दल की बैठक शुरू

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 01:17:45 PM
RLD legislature party meeting begins

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी के नेतृत्व में पार्टी विधायक दल की बैठक शनिवार को यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में शुरू हो गयी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) गठबंधन में शामिल रालोद ने आठ सीटों पर जीत हासिल की थी। इस बैठक में पार्टी विधायक दल का नेता चुना जायेगा। इससे पहले यह बैठक 21 मार्च को होनी थी जिसे अपरिहार्य कारणों का हवाला देते हुये 26 मार्च तक के लिये टाल दिया गया था। पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ट्वीट  कर लोगों से सुझाव मांगे थे ।

 उन्होने कहा था '' मैं रालोद कार्यालय के नवनिर्वाचित विधायकों के साथ 26/3/2022 को लखनऊ में बैठूँगा। अगर आप अपने विधायकों के कार्यशैली और व्यवस्थाओं को लेकर कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो टीमआरएलडी™राष्ट्रीयलोकदल.काम पर ईमेल करें। गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में सपा गठबंधन ने 125 सीट जीती थी, इनमें से 33 सीट पर अपने प्रत्याशी उतारने वाले राष्ट्रीय लोकदल को आठ सीट मिली थी जबकि 2017 में इनका एक ही विधायक था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.