औरैया में सडक़ हादसा, पत्नी-बेटे के बाद पति की भी हुई मृत्यु

Samachar Jagat | Monday, 10 Aug 2020 02:35:07 PM
 Road accident in Auraiya, husband also died after wife and son

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया के सदर क्षेत्र में मोटरसाइकिल-कार भिड़ंत में पत्नी-बेटे की मौत के बाद उपचार के लिये सैंफई ले जाते समय रास्ते में पति की भी मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार को झांसी के सजोकरी समरथ गांव निवासी मनीष नाथ अपनी पत्नी ऊषा व बच्चों नमन व विवेक के साथ रिश्तेदारी से वापस अपने गांव जा रहा था। इस बीच औरैया-दिबियापुर मार्ग पर बमुरीपुर गांव के समीप उसकी बाइक एक कार से टकराकर अनियंत्रित हो सामने से आ रहे एक डंफर के नीचे जा घुसी।

जिससे पत्नी ऊषा देवी (40) एवं उसके पुत्र नमन (6) की कुचल कर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पति मनीष एवं दूसरा पुत्र विवेक गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें उपचार हेतु सैफई रेफर किया गया था।

उपचार के लिये सैंफई ले जाते समय मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही मनीषनाथ (42) की भी मृत्यु हो गई, जिससे हादसे में मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.