आगरा में बच्ची की मौत पर बवाल, डर के मारे पुलिस भी भागी

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 01:28:41 PM
Ruckus over death of girl in Agra, police also ran in fear

आगरा : आगरा के शाहगंज क्षेत्र के मिर्च पाड़ा गली में शनिवार की रात एक बच्ची की मौत को लेकर हुए हंगामे के बाद शाहगंज बाजार में भी दो दुकानों को निशाना बनाया गया. इसमें तोड़फोड़ की गई। इससे पूरे बाजार में दहशत फैल गई। चंद मिनटों में ही दुकानों के शटर गिर गए। पुलिस के आने के बाद भी बाजार नहीं खुला। एक घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा। इसके बाद जब फोर्स पहुंची तो व्यापारियों ने कुछ दुकानें खोल दीं।

वही मिर्च पाड़ा शाहगंज मार्केट से जुड़ा हुआ है। गली के अंदर हंगामा हो गया। तभी युवक बाहर आया। उन्होंने कुछ दुकानों को निशाना बनाया। आसिफ बेग का भतीजा अमन अपनी रेडीमेड कपड़ों की दुकान पर बैठा था। अमन ने पुलिस को बताया कि कुछ युवक आए थे। उनके आते ही थप्पड़ मार दिया। इसके बाद तोड़फोड़ करने लगे। सामान उतार कर फेंक दिया। लॉकर में रखे 16 हजार रुपये भी लूट लिए।


 
वही दूसरी दुकान हाजी पप्पू की है। उसे भी निशाना बनाया गया। तोड़फोड़ की गई। व्यापारियों का कहना है कि बच्ची की मौत से उनका कोई लेना-देना नहीं है। फिर भी उनकी दुकान को निशाना बनाया गया। उनका क्या दोष था? मोहल्ले के लोगों ने बताया कि फ़ैम कार मैकेनिक है जबकि उसके पिता लोडिंग ऑटो चलाते हैं. परिवार 5 साल से किराए के मकान में रह रहा है। फैम की पत्नी की मौत की खबर किसी को नहीं थी। यह भी पता नहीं चला कि दोनों ने लव मैरिज की थी। पुलिस के पहुंचने पर मौत की पहचान हो गई। वही दुकानें जिनमें तोड़फोड़ की गई थी। घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कुछ ही देर में फुटेज वायरल हो गया। पुलिस को भी इसकी जानकारी हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों की पहचान कर रही है।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.