Satishan : राहुल के कार्यालय पर स्वास्थ्य मंत्री के निजी स्टाफ के कार्यकर्ताओं ने किया हमला

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jun 2022 04:34:34 PM
Satishan : Health Minister's personal staff workers attacked Rahul's office

वायनाड |  केरल विधानसभा में विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन ने शनिवार को आरोप लगाया कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री के निजी स्टाफ के कार्यकर्ताओं तथा स्टूडेंट् फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की एक टीम ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के यहां स्थित कार्यालय पर हमला किया। विपक्षी नेता ने कांग्रेस नेता राहुल के कार्यालय का दौरा करने के बाद यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि श्री राहुल गांधी के कार्यालय पर हमला करीब 55 मिनट तक चला और उस वक्त पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे, जिन्होंने इस कृत्य को अनदेखा किया।

श्री सतीशन ने आरोप लगाया कि केरल के स्वास्थ्य मंत्री के निजी कर्मचारियों ने हमले का नेतृत्व किया। उन्होंने कहा कि डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेता भी इस हमले में शामिल थे।उन्होंने आरोप लगाया कि माकपा पार्टी के समर्थकों ने संघ परिवार और भाजपा नेताओं को खुश करने तथा यह धारणा बनाने के लिए कि वे श्री राहुल गांधी के खिलाफ हैं, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीरें तक नष्ट कर दी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.