Center पर पहुंचकर सिंधिया और शेजवलकर ने किया लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 09:00:30 AM
Scindia and Shejwalkar inspire people to get vaccinated on corona Maha Abhiyan

ग्वालियर : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आज मध्यप्रदेश में कोरोना टीकाकरण का वृहद अभियान चलाया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर, भोपाल, ग्वालियर जैसे शहरों में टीकाकरण के लिए पहले दिन सुबह से ही कई केंद्रों पर लंबी कतारें देखने को मिली हैं. इस बीच सिंधिया और शेजवलकर ने ग्वालियर के केंद्रों पर पहुंचकर लोगों को प्रेरित किया है. आप सभी को बता दें कि कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरे राज्य में 10 दिवसीय मेगा टीकाकरण अभियान शुरू किया गया है.


स्वास्थ्य विभाग ने मेगा अभियान को लेकर पूर्व में काफी तैयारी की थी और टीकाकरण के लिए बूथ स्थापित किए थे, साथ ही कर्मचारियों पर ड्यूटी भी लगाई थी. इस बीच, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया और सांसद विवेक शेजवलकर ने भी आज टीकाकरण केंद्रों का दौरा किया और लोगों को अधिक से अधिक टीके लगवाने के लिए प्रेरित किया। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया कथित तौर पर पहले हजीरा अस्पताल पहुंचे और जाने के बाद मुरार अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने न सिर्फ टीकाकरण का जायजा लिया बल्कि लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित भी किया.

 

#MPVaccinationMahaAbhiyan के शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान उपस्थित नागरिकों के साथ संकल्प लिया- कोरोना संक्रमण से लड़ने का एकमात्र हथियार टीकाकरण है। अपनी और अपनों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण करवायें और इसके लिए अन्य लोगों को भी प्रेरित करें | pic.twitter.com/bEr4sTUZc9

— Jyotiraditya M. Scindia (@JM_Scindia) June 21, 2021

 

उनके अलावा सांसद विवेक शेजवलकर भी झामुमो पहुंचे और टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवाया समेत कई नेता मौजूद रहे। आप सभी को बता दें कि कोरोना टीकाकरण के मेगा अभियान में राजनेता, धर्मगुरु, खिलाड़ी, सामाजिक नेता भी जुड़ गए हैं, आज राज्यसभा सांसद और पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सिविल अस्पताल हजीरा में टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं जिला अस्पताल मुरार और लक्ष्मीगंज अस्पताल। जेएएच में उनके अलावा सांसद ग्वालियर विवेक नारायण शेजवलकर, पूर्व मंत्री जयभान सिंह ने मोर्चा संभाला है। आपको यह भी बता दें कि विभाग ने महाभियान के तहत जिले भर में कोरोना के खिलाफ जंग के लिए 300 टीकाकरण केंद्र स्थापित किए हैं, इन सभी केंद्रों पर सोमवार को 72,500 का लक्ष्य रखा गया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.