मुजफ्फरनगर में बिजली कनेक्शन की जांच करने पहुंचे एसडीओ की पिटाई, मामला दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 01:58:18 PM
SDO beaten up in Muzaffarnagar to check electricity connection, case registered

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर जिले के तितली गांव में बिजली कनेक्शन की जांच करने पहुंचे उप्र पावर कॉर्पोरेशन के उपखंड अधिकारी (एसडीओ) की एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पिटाई कर दी और दस्तावेज छीन लिए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। घटना शुक्रवार की है और मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई है।


पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी के अनुसार जिले के तितावी थाना क्षेत्र के गुजरेड़ी गांव में शुक्रवार को एसडीओ एसके गौतम अपनी टीम के साथ कनेक्शन की जांच करने पहुंचे। प्राथमिकी के मुताबिक इस दौरान उनको एक व्यक्ति ने पीटा और उनके दस्तावेज छीन लिए और उन्हें धमकाया। आरोपी ने एसडीओ की मोबाइल से जांच का वीडियो डिलीट कर दिया और धमकी दी कि वह मीटर की जांच करने नहीं देगा।


पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल श्रीवास्तव ने शनिवार को बताया कि एसडीओ की शिकायत के आधार पर पुलिस ने योगेश नाम के व्यक्ति के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और मारपीट के बाद धमकी देने का मामला दर्ज किया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.