पुलवामा जैसे हमले की साजिश को सुरक्षाबलों ने किया नाकाम, विस्फोटकों से भरी कार को उड़ाया

Samachar Jagat | Thursday, 28 May 2020 10:38:19 AM
Security forces thwarted an attack like Pulwama

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जैसे हमले की एक और साजिश को आज सुरक्षाबलों ने नाकाम किया गया है। सेना ने पुलवामा के अयानगुंड इलाके में एक सैंट्रो कार में भारी मात्रा में आईडीडी (इंप्रोवाइज्ड एक्स्प्लोसिव डिवाइस) को बरामद किया। इसके बाद सुरक्षाबल की ओर से इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। 

कोरोना का ताजा अपडेट: भारत में 1,58,333 हुई कोरोना मरीजों की कुल संख्या

खबरों के अनुसार, आईईडी से भरी सैंट्रो कार को सुरक्षाबलों ने संदिग्ध हालत में पाया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सैंट्रो कार को वहीं पर नियंत्रित विस्फोट के माध्यम से उड़ा दिया गया है।

भारी मात्रा में विस्फोटक भरे होने के कारण जब इस कार को उड़ाया गया तो आसपास के कई घरों को नुकसान पहुंचा और इसके धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। बताया जा रहा है कि सफेद रंग की इस कार को उड़ाने से पहले आसपाल के इलाके को खाली करा लिया गया था। 

फिर बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि, देश के इन शहरों पर लागू रहेगा पूर्ण प्रतिबंध!

गौरतलब है कि पिछले साल 14 फरवरी को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर विस्फोटकों से भरी गाड़ी के माध्यम से बड़ा हमला किया था। इस हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.