यूपीए चीफ सोनिया गांधी से उनके आवास पर मिलने पहुंचे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ, कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की अटकलें तेज, मीटिंग में प्रियंका गांधी भी रहीं मौजूद

Samachar Jagat | Thursday, 15 Jul 2021 03:06:36 PM
Senior Congress leader Kamal Nath arrived to meet UPA Chief Sonia Gandhi at her residence, speculations of making Congress working president intensified, Priyanka Gandhi was also present in the meeting

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज गुरुवार को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष और यूपीए चीफ सोनिया गांधी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। कमलनाथ और सोनिया गांधी के बीच करीब एक घंटे तक बैठक चली। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजदू थी। सूत्रों का मानना है कि कमलनाथ को पार्टी में बड़ा पद मिलने जा रहा है। पार्टी उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष बना सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कमलनाथ का पार्टी में बड़ी भूमिका है। अशोक गहलोत के साथ ही कमलनाथ भी पार्टी का स्टैंड मजबूती के साथ रखते हैं। पिछले साल 2020 में कोरोनाकाल के दौरान ही पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष की मांग जोरों से उठने लगी थी। तब कहा जा रहा था कि पार्टी को मजबूती देने के लिए जल्द से जल्द अध्यक्ष के पद पर किसी को काबिज किया जाना चाहिये। उस दौरान राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का नाम सबसे ऊपर था।

हालांकि उस दौरान अशोक गहलोत ने ही बैठक में एक बयान देकर इन अटकलों को खत्म कर दिया था। अशोक गहलोत ने उस दौरान कहा था कि देश बड़ी महामारी का सामना कर रहा है और हम अध्यक्ष पद की बात ऐसे समय कर रहे हैं ये ठीक समय नहीं है। कमलनाथ अभी एमपी में नेता प्रतिपक्ष हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.