Political gossip: पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी

Samachar Jagat | Friday, 29 Apr 2022 02:17:36 PM
Several leaders, including Punjab CM Bhagwant Mann, threatened to be killed

अमृतसर: पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत कई नेता आतंकियों की हिट लिस्ट में हैं. बम धमाकों में रेलवे स्टेशनों और इन वीआईपी नेताओं को जान से मारने की धमकी वाले पत्र में पंजाब के कई नेताओं के नाम भी हैं। इस सूची में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेताओं के नाम भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार दोपहर सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन पर धमकी भरा पत्र मिला.

जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन के कमांडर द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया है कि पंजाब के तीन रेलवे स्टेशनों (सुल्तानपुर लोधी, फिरोजपुर और जालंधर) को भी बम विस्फोटों में उड़ा दिया जाएगा. पत्र के अनुसार, 21 मई को जालंधर, सुल्तानपुर लोधी, फिरोजपुर, लोहियांखास, फगवाड़ा और तरंतरन रेलवे स्टेशनों पर बम विस्फोट किए जाएंगे. पत्र आगे इन संभावित विस्फोटों के पीछे का कारण बताता है। पत्र में कहा गया है कि पूर्व में मारे गए जिहादियों का बदला लेने के लिए हम इन बम धमाकों को अंजाम देंगे।


 
पटियाला में देवी तालाब मंदिर, काली माता मंदिर और फगवाड़ा के हनुमानगढ़ी मंदिर में विस्फोट की धमकी देते हुए हम 23 मई को मुख्यमंत्री भगवंत मान, पंजाब के राज्यपाल, मंडल रेल प्रबंधक सीमा शर्मा, अकाली दल के नेताओं को निशाना बनाएंगे.'' रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुल्तानपुरोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर को डाक के माध्यम से धमकी भरा पत्र मिला है.स्टेशन मास्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि कुछ सुराग मिल सके. इस दौरान पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड में है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.