BJP: शाह, नड्डा कर्नाटक में आज करेंगे रोड शो।

Samachar Jagat | Monday, 24 Apr 2023 11:01:02 AM
Shah, Nadda will do road shows in Karnataka today

बेंगलुरु। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जे. पी. नड्डा सोमवार को कर्नाटक में अलग-अलग रोड शो में भाग लेंगे।

शाह रविवार रात को बेंगलुरु पहुंचे। भाजपा द्बारा साझा की गयी कार्यक्रम सूची के अनुसार शाह प्रसिद्ध चामुण्डेश्वरी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए मैसूरु जाएंगे। इसके बाद वह हेलीकॉप्टर से मैसूरु से चामराजनगर जिले के गुंडलुपेट जाएंगे और दोपहर एक बजे से दो बजे तक रोड शो करेंगे।गृह मंत्री फिर सकलेशपुर जाएंगे जहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के लिए दोपहर तीन बजे से चार बजे तक एक और रोड शो करेंगे।

मैसूरु वापस आने के बाद वह शाम को एक विशेष विमान से उत्तरी कर्नाटक के हुब्बलि जाएंगे। वहां वह एक लग्जरी होटल में पार्टी नेताओं के साथ चुनाव कार्यकारी समिति की बैठक में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। इस बीच, भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा दोपहर को एक विशेष विमान से बेंगलुरु आएंगे और यहां से वह एक हेलीकॉप्टर से चिक्कबल्लापुर जिले के शिद्लघट्ट जाएंगे।

नड्डा शिद्लघट्ट में दोपहर ढाई बजे से साढ़े तीन बजे तक एक घंटे के लिए रोड शो करेंगे। इसके बाद वह बेंगलुरु ग्रामीण जिले में शाम साढ़े चार बजे से साढ़े पांच बजे तक एक अन्य रोड शो में भाग लेने के लिए होसकोट जाएंगे। शाम को वह बेंगलुरु ग्रामीण जिले के देवनहल्ली में पार्टी की एक बैठक में भाग लेंगे और चुनावी तैयारियों पर चर्चा करेंगे।
रात्रि का भोजन करने के बाद वह विशेष विमान से दिल्ली लौटेंगे।

सत्तारूढ़ भाजपा की नजर कर्नाटक में फिर से सत्ता में आने पर है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए 1० मई को मतदान होगा और 13 मई को मतगणना की जाएगी। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.