Shah आज से गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर, किसानों के सम्मेलन में लेंगे भाग

Samachar Jagat | Monday, 26 Sep 2022 10:21:16 AM
Shah will take part in farmers' conference on a two-day visit to Gujarat from today

अहमदाबाद :  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार से शुरू हुए अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के तहत अहमदाबाद में एक किसान सम्मेलन समेत कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। अधिकारियों द्बारा साझा किए गए शाह की यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अहमदाबाद जिले के साणंद में एक अस्पताल और यहां एक झील सौंदर्यीकरण परियोजना की आधारशिला रखेंगे।

एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया, ''शाह 26 और 27 सितंबर को गुजरात में रहेंगे, जहां वह विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।’’ वह अहमदाबाद जिले के बावला में एक किसान सम्मेलन में भाग लेंगे और यहां एसपी रिग रोड पर एक ओवरब्रिज, साणंद में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और अहमदाबाद नगर निगम के एक कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे।

विज्ञप्ति में बताया गया है कि शाह के संसदीय क्षेत्र गांधीनगर के किसान 164 गांवों में सिचाई सुविधा उपलब्ध कराने पर आभार व्यक्त करने के लिए ''ऋण स्वीकार सम्मेलन’’ का आयोजन कर रहे हैं। इसमें कहा गया, ''किसान सिचाई के लिए जलापूर्ति की लंबे समय से मांग कर रहे थे। शाह ने इन किसानों की समस्याओं के स्थायी समाधान की सांसद के रूप में सिफारिश की, जिसके बाद गुजरात सरकार ने 164 गांवों को फतेवाड़ी-खारीकट सिचाई परियोजना के तहत शामिल किया।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.