Shaheen Afridi ने शेयर की अपनी शादी की फोटोज और अपनी नाराजगी व्यक्त की

Samachar Jagat | Monday, 06 Feb 2023 02:09:08 PM
shaheen afridi shared his wedding photos and expressed his displeasure

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने कुछ दिनों पहले कराची में एक शानदार समारोह में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से शादी की। शाहीन अफरीदी ने बाद में वेडिंग सेरेमनी की कुछ फोटोज  ट्विटर पर शेयर कीं।

शाहीन ने ट्वीट किया “अल्हम्दुलिल्लाह, सर्वशक्तिमान बहुत दयालु और उदार रहे हैं। हम हमेशा एक दूसरे के वस्त्र के रूप में रहें। शुभकामनाओं के लिए और हमारे खास दिन को और भी बेहतर बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद। अपनी विशेष प्रार्थनाओं में हमें याद रखें,”।

शाहीन अफरीदी ने शादी के उन मेहमानों पर गुस्सा जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जिन्होंने उनकी इजाजत के बिना  वेडिंग सेरेमनी की फोटोज शेयर कीं।  शाहीन अफरीदी ने कहा कि इससे कपल की निजता को ठेस पहुंची है। 

उन्होंने अपने ट्वीट के जवाब में लिखा “यह बहुत निराशाजनक है कि बार-बार अनुरोध के बावजूद, हमारी निजता को ठेस पहुंची और लोग बिना किसी अपराधबोध के इसे आगे शेयर करते रहे। मैं सभी से फिर से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करना चाहती हूं कि कृपया हमारे साथ समन्वय करें और हमारे यादगार बड़े दिन को खराब करने की कोशिश न करें ”।
 
इसी बीच शाहिद अफरीदी ने भी शाहीन अफरीदी को बधाई देते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'बेटी आपके बगीचे का सबसे खूबसूरत फूल है क्योंकि ये बड़े आशीर्वाद से खिलती है। एक बेटी वह है जिसके साथ आप हंसते हैं, सपने देखते हैं और पूरे दिल से प्यार करते हैं। माता-पिता के रूप में, मैंने अपनी बेटी को निकाह में @iShaheenAfridi को दिया, उन दोनों को बधाई, ”। इस शादी में पाकिस्तान के कई दिग्गज क्रिकेटर शामिल हुए थे।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.