आयकर नोटिस मिलने पर Sharad Pawar ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Sep 2020 11:30:03 AM
Sharad Pawar targeted the central government after getting an income tax notice

मुंबई। नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने कई नेताओं को आयकर विभाग की तरफ से मिले नोटिस को लेकर केंद्र सरकार पर व्यंग कसते हुए मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार को कई लोगों से बहुत प्यार हैं।

आयकर विभाग ने दरअसल श्री पवार समेत उनकी बेटी और सांसद सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे एवं पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को पिछले चुनावों में दाखिल किए गए चुनावी हलफनामे पर स्पष्टता मांगते हुए नोटिस जारी किया है।

इस संबंध में श्री पवार ने मिडिया कर्मियों से मुंबई में बातचीत करते हुए कहा, हां,मुझे भी आयकर विभाग की तरफ से नोटिस मिला हैं। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा, लगता है केंद्र सरकार कई लोगों को बेहद प्यार करती हैं। मुझे चुनावी हलफनामे को लेकर आयकर विभाग की तरफ से नोटिस मिला है।

वरिष्ठ नेता ने कहा, भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर आयकर विभाग ने वर्ष 2००9, 2०14 और 2०2० के चुनाव हलफनामों को लेकर नोटिस भेजा है। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में शिवसेना,कांग्रेस और एनसीपी की महाविकास अघाड़ी सरकार है जिसमें से दो प्रमुख पार्टियों के प्रमुख नेताओं को आयकर विभाग की तरफ से नोटिस मिला हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.