Shashi Tharoor ने कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया

Samachar Jagat | Friday, 30 Sep 2022 01:31:23 PM
Shashi Tharoor files nomination papers for the post of Congress President

नयी दिल्ली |  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने पार्टी अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया।
थरूर ने यहां पार्टी मुख्यालय में नामांकन पत्र दाखिल किया। तिरुवनंतपुरम से सांसद ने पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री को उनके कार्यालय में अपना नामांकन पत्र सौंपा। इससे पहले थरूर ढोल-नगाड़े की थाप के बीच अखिल भारतीय कांग्रेस समिति (एआईसीसी) मुख्यालय पहुंचे। नामांकन दाखिल करने से पहले थरूर ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि भी दी।

थरूर ने ट्वीट किया, '' भारत के लिए 21वीं सदी की राह बनाने वाले व्यक्तित्व को आज सुबह श्रद्धांजलि दी।’’ उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के शब्दों को दोहराते हुए कहा, '' भारत एक पुराना, लेकिन एक युवा राष्ट्र है ... मैं मानवता की सेवा में भारत के मजबूत, स्वतंत्र, आत्मनिर्भर और दुनिया के सभी राष्ट्रों से आगे होने का सपना देखता हूं।’’ कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मतदान 17 अक्टूबर को होगा और इसके परिणाम 19 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.