Shiv Sena में बगावत के बीच पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे आदित्य ठाकरे

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 03:28:49 PM
 Shiv Sena : Aaditya Thackeray to address party office bearers amid rebellion in Shiv Sena

मुंबई |  शिवसेना के नेता और महाराष्ट्र की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे शुक्रवार दोपहर यहां पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे।शिवसेना नेता एकनाथ शिदे की बगावत के बाद पार्टी और राज्य सरकार पर मंडरा रहे राजनीतिक संकट के बीच ठाकरे पार्टी पदाधिकारियों से मुखातिब होंगे।शिवसेना सांसद विनायक राउत ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पर्यावरण और पर्यटन विभागों के प्रमुख ठाकरे मध्य मुंबई के दादर स्थित पार्टी मुख्यालय शिवसेना भवन में पदाधिकारियों को संबोधित करके यह सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे कि पार्टी में कोई असमंजस नहीं है।

उन्होंने कहा, ''वह शिवसेना भवन में जिला प्रमुखों और 'संपर्क प्रमुखों' को संबोधित करेंगे।''राउत ने कहा कि पार्टी मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ मजबूती से खड़ी है।उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य पार्टी की युवा शाखा युवा सेना के अध्यक्ष हैं।शिवसेना के नेता और राज्य के मंत्री शिदे ने पार्टी के खिलाफ बगावत कर दी है, जिसके चलते शिवसेना के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार गिरने के कगार पर पहुंच गई है। गठबंधन सरकार में राष्ट्रवादी कांग्रेस  पार्टी और कांग्रेस  भी शामिल हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.