गोवा विधानसभा चुनावों में शिव सेना ने सीटों की संख्या की घोषणा की, शिव सेना गोवा में 22 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, गोवा में विधानसभा की कुल सीटें इतनी हैं ?

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 10:53:15 PM
Shiv Sena announced the number of seats in the Goa assembly elections, Shiv Sena will contest 22 seats in Goa, the total number of assembly seats in Goa is this?

इंटरनेट डेस्क। आगामी वर्ष 2022 राजनीतिक दृष्टि से काफी अहम होना वाला है। अगले साल करीब 7 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इनमें यूपी, पंजाब, उत्तराखंड, गुजरात, गोवा अहम राज्य हैं। गोवा में जहां आम आदमी पार्टी भी चुनाव लड़ने जा रही रही है वहीं आज बुधवार को शिव सेना ने भी गोवा विधानसभा चुनाव 2022 में सीटों की संख्या की घोषणा की। शिव सेना ने कहा कि आगामी गोवा चुनावों में पार्टी 22 सीटों पर चुनाव लडे़गी। 

 

Shiv Sena to contest 22 seats in 2022 Goa Assembly polls: Sanjay Raut

Read @ANI Story | https://t.co/9PXEtTdjAE#GoaAssemblyPolls pic.twitter.com/udDJHHcskh

— ANI Digital (@ani_digital) September 29, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, शिव सेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने आज बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी गोवा में अगले साल होने जा रही विधानसभा चुनावों में 22 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। 

गौरतलब है कि गोवा में 40 सदस्यीय विधानसभा है। गोवा की 40 सीटों में से 2017 में हुए विस चुनावों में शिव सेना को एक भी सीट नहीं मिली थी। 2017 में भी शिवसेना ने गोवा विधानसभा चुनाव लड़ा था। तब शिव सेना ने गोवा की महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) से गठबंधन भी किया था। 2017 में पार्टी ने हालांकि मात्र 3 सीटों पर ही उम्मीदवार उतारे थे। तीनों को हार मिली थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.