Shiv Sena MLAs में फ्लोर टेस्ट से पहले गोवा पहुंच सकते हैं शिवसेना के विधायक

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 03:06:11 PM
Shiv Sena MLAs may reach Goa before floor test in Maharashtra Assembly

पणजी |  महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसेना के विधायकों के बुधवार को गोवा पहुंचने की संभावना है।
सूत्रों के मुताबिक, शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिदे के नेतृत्व में विधायक आज शाम तक पणजी पहुंच सकते हैं।शहर के एक पांच सितारा होटल में इनके लिए 70 से अधिक कमरे बुक किए गए हैं।

इस बीच, गोवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित पाटकर ने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) सरकार विपक्षी दलों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।उन्होंने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से विधायकों का मनोरंजन व मेजबानी न करने का आग्रह किया क्योंकि राज्य के सामने और भी कई अन्य ज्वलंत मुद्दे हैं। श्री पाटकर ने कहा,''गोवा की सरकार को इनका मनोरंजन नहीं करना चाहिए। हां, अगर वे एक पर्यटक की तरह आ रहे हैं, तो बात अलग है।'’

उन्होंने कहा कि वह महाराष्ट्र के बागी विधायकों से मिलने और उन्हें यह बताने की पूरी कोशिश करेंगे कि जो कुछ भी हो रहा है वह गलत है। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से विधानसभा में गुरुवार को अपना बहुमत साबित करने को कहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.