दिल्ली में आप विधायक के काफिले पर गोलीबारी, एक व्यक्ति की मौत: पुलिस

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 10:17:42 AM
Shooting on AAP MLA's convoy in Delhi, one person dead: Police

नई दिल्ली। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के किशनगढ़ गांव में आप विधायक नरेश यादव के काफिले पर मंगलवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाईं जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि नवनिर्वाचित विधायक और उनके समर्थक विधायक के निर्वाचन क्षेत्र महरौली में एक मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे। सूत्रों के अनुसार महरौली के विधायक के काफिले पर सात गोलियां चलाई गईं। पुलिस ने बताया कि घटना में घायल हुए एक व्यक्ति को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।



loading...

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने दावा किया कि पार्टी स्वयंसेवक अशोक मान की हमले में मौत हो गई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ महरौली से विधायक नरेश यादव के काफिले पर हमला अशोक मान की सरेआम हत्या... मंदिर से दर्शन करके लौट रहे थे नरेश यादव। आप के सोशल मीडिया प्रभारी अंकित लाल ने ट्वीट किया, ‘‘ आप विधायक नरेश यादव और उनके समर्थकों के काफिले पर गोलियां चलाई गईं... दूसरी कार में सवार बदमाशों ने फोर्टिस के पास उनपर गोलियां चलाई।

एक व्यक्ति की मौत और एक घायल। पुलिस मौके पर मौजूद है। थोड़ी देर बाद उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ काफिले पर पीछे से हमला हुआ था। दो साथियों को गोली लगी। इस हमले में अशोक मान जी की मौत हो गयी, हरेंद्र जी घायल हैं। हरेंद्र जी के पैर में गोली लगी है और वह फोॢटस अस्पताल में भर्ती हैं। वह खतरे से बाहर हैं। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.