Shrikant Tyagi तीन लोगों के साथ मेरठ से गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Aug 2022 12:51:51 PM
Shrikant Tyagi arrested from Meerut along with three people

मेरठ |  महिला से अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने मेरठ से तीन अन्य लोगों के साथ मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन बताया गया है कि श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस अपने साथ ले गई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी और अपने वकील से बात करने की कोशिश कर रहा था। मोबाइल लोकेशन से ही पुलिस उस तक पहुंच सकी और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने मंगलवार को उसकी पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लेकर 24 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी।उल्लेखनीय है कि नोएडा पुलिस त्यागी पर गैंगस्टर की कार्रवाई करके उस पर 25 हजार इनाम भी घोषित किया था। आरोपी की तलाश में नोएडा पुलिस की आठ टीमें तीन राज्यों में उसकी तलाश में लगी थीं। सोमवार को सोसायटी स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। साथ ही आरोपी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी छापेमारी भी की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.