एक्सप्रेस-वे के छह लुटेरे गिरफ्तार, नकदी और बोलेरो गाड़ी बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 10:35:31 AM
Six robbers of expressway arrested, cash and bolero vehicle recovered

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में यमुना एक्सप्रेस-वे पर लगातार लूट की कई वारदातें होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार को लुटेरों के एक गिरोह के छह सदस्यों को पकडऩे का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि इन्हीं लोगों ने एक दिन पहले महावन के व्यापारी के चालक को लूटा था और नवम्बर माह में दंपति से लाखों के जेवरात लूटे थे। पुलिस ने लुटेरों के पास 41 हजार रुपये नकद, बोलेरो और हथियार बरामद किए हैं।

मांट क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक आलोक दूबे ने बताया, बृहस्पतिवार की रात जब पुलिस एक्सप्रेस-वे के राधारानी अण्डरपास के निकट चेकिंग कर रही थी, तभी एक बोलेरो गाड़ी नोएडा की ओर से आती दिखी। उसे रुकने का इशारा किया गया तो वह रुकने की बजाए और तेजी से भागती हुई आगे निकल गई। इस पर उसका पीछा कर गाड़ी में सवार छह लुटेरों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने लुटेरों के पास से 41 हजार रुपये की नकदी, बोलेरो, दो तमंचे और चार चाकू बरामद किए हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.