Sonali Phogat के केस की होगी सीबीआई जांच ,गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने दी मजूरी

Samachar Jagat | Monday, 12 Sep 2022 01:31:58 PM
Sonali Phogat's case will be probed by CBI, Goa CM Pramod Sawant approves

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सोनाली फोगट की मौत की जांच करेगी। अगर परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है, तो गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बयान को अपनी मंजूरी दे दी।

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने एएनआई के अनुसार कहा-“लोगों की मांग के बाद, विशेष रूप से उनकी बेटी की सीबीआई जांच के लिए, हम इसे आज सीबीआई को सौंप रहे हैं। मैं गृह मंत्री को सौंपने के लिए लिख रहा हूं। हमें अपनी पुलिस पर भरोसा है और वे अच्छी जांच कर रहे हैं लेकिन यह लोगों की मांग है, ”।

बयान के एक दिन बाद हरियाणा के सीएम ने कहा, "हमने लिखित में सीबीआई जांच के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने कहा है कि पहले गोवा अपनी जांच पूरी करेगा और अगर परिवार इससे संतुष्ट नहीं है, तो जांच  सीबीआई को सौंप दी जाएगी।" बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी का परिवार पिछले काफी समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। इससे पहले हिसार में खाप महापंचायत ने भी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इस हंगामे को देखते हुए , गोवा पुलिस ने कहा था कि सिनीर अधिकारी मामले की समीक्षा कर रहे हैं और आरोप पत्र वस्तुनिष्ठ आधार पर दायर किया जाएगा।

इससे पहले, सुप्रीम कोर्ट ने गोवा में होटल कर्लीज के विध्वंस पर रोक लगा दी थी जहां सोनाली फोगट को कथित तौर पर मेथमफेटामाइन दवाएं दी गई थीं।  जिसके कारण उनकी मौत हो गई थी। शीर्ष अदालत ने होटल को गिराने पर रोक लगा दी लेकिन कहा कि परिसर में कोई व्यावसायिक गतिविधियां नहीं होंगी।

हिसार की एक पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' की एक प्रतियोगी फोगट को 23 अगस्त को अपने दो पुरुष साथियों के साथ तटीय राज्य में पहुंचने के एक दिन बाद उत्तरी गोवा के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.