सोनिया गांधी 74 साल की हो गईं, उन्होंने किसानों के विरोध के कारण समारोह रद्द कर दिया।

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Dec 2020 12:50:02 PM
Sonia Gandhi turned 74 Today, She cancelles celebrations due to farmers' protest.

कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 9 दिसंबर, 2020 को 74 वर्ष की हो गईं। उन्होंने देश में कृषि कानूनों के साथ-साथ COVID-19 की स्थिति के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। पिछले साल भी उन्होंने देश भर में बलात्कार की घटनाओं और महिलाओं की सुरक्षा पर बढ़ती चिंताओं के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मनाया था। वह फिलहाल अपने बेटे राहुल गांधी के साथ गोवा में हैं, और दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में सुधार होने तक वह वहां रहेंगी।

कांग्रेस महासचिव संगठन ने राज्यों के सभी प्रभारियों और पीसीसी अध्यक्षों को सूचित किया है कि देश भर में कोविद -19 महामारी के कारण होने वाले संकट के मद्देनजर और "किसान" कृषि बिलों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बीच सोनिया गांधी ने फैसला किया है इस साल उसका जन्मदिन नहीं मनाया जाएगा।

सोनिया गाँधी ने सभी को बधाई दी कि किसान सरकार की कठोर जलवायु और सरकार से क्रूर कटुता की ओर बढ़ रहे हैं। आरोपों में।

श्रीमती सोनिया गांधी को जन्मदिन की बधाई .... न्यूज़ ट्रैक आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ। भगवान आपको आज और हमेशा आशीर्वाद के साथ स्नान करें…।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.