शिवराज चौहान के मुख्यमंत्री बनते ही स्पीकर ने आधी रात को उठा लिया ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 08:56:45 AM
  Speaker took this big step at midnight as soon as Shivraj Chauhan became Chief Minister

इंटरनेट डेस्क। मध्यप्रदेश में सियासी घटनाक्रम का समापन सोमवार रात भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान के चौथी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही समाप्त हो गया है। वहीं विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने आधी रात को ही स्पीकर पद से इस्तीफा देकर बड़ा कदम उठाया है। 
चौथी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस के बागियों का शुक्रिया व्यक्त किया। 



loading...

अस्पताल में गायिका कनिका कपूर के स्टार वाले नखरों से डाक्टर परेशान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जिन 22 पूर्व विधायकों ने अपनी पार्टी की सदस्यता त्याग कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है, मैं उन साथियों के प्रति आभार प्रकट करता हूँ और उन्हें धन्यवाद देता हूँ। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूँ कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा।

 

जिन 22 पूर्व विधायकों ने अपनी पार्टी की सदस्यता त्याग कर @BJP4India की सदस्यता ग्रहण की है, मैं उन साथियों के प्रति आभार प्रकट करता हूँ और उन्हें धन्यवाद देता हूँ।

मैं उन्हें आश्वस्त करता हूँ कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। — Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) March 23, 2020

ताली, घंटी और थाली के शोर में खो गई 17 जवानों की शहादत

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान को बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनने और चौथी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने पर श्री शिवराजसिंह चौहान जी को हार्दिक बधाई। प्रदेश के विकास प्रगति और उन्नति में मैं सदैव आपके साथ खड़ा हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप के नेतृत्व में मप्र विकास के नए आयाम स्थापित करेगा।

 


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.