Srinagar : कश्मीर घाटी में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए CRPF ड्रोन से कर रही निगरानी, अल्पसंख्यक इलाकों में ज्यादा नजर जा सके

Samachar Jagat | Friday, 22 Oct 2021 11:18:21 PM
Srinagar :  For the safety of minorities in the Kashmir Valley, CRPF is monitoring with drones, to be more visible in the minority areas

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में गैर मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। घाटी में हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है। दो सिख अध्यापकों की आतंकियों ने हाल ही में हत्या कर दी थी। इसके बाद से घाटी में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा व्यवस्था को और ज्यादा बढ़ा दिया गया है। कश्मीर में अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले के बाद अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में पुलिस और CRPF निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

जम्मू-कश्मरी: कश्मीर में अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले के बाद अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में पुलिस और CRPF निगरानी के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।

CRPF के DIG ऑपरेशन ने बताया, "इसका मकसद है कि अल्पसंख्यक इलाकों में हमारी नज़र ज़्यादा पहुंचे ताकि हम उन्हें सुरक्षा दे सकें।" pic.twitter.com/xWC4JsfLlC

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 22, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, CRPF के DIG ऑपरेशन ने बताया कि इसका मकसद है कि अल्पसंख्यक इलाकों में हमारी नज़र ज़्यादा पहुंचे ताकि हम उन्हें सुरक्षा दे सकें।

गौरतलब है कि कश्मीर में पिछले 15 दिनों में 10 से ज्यादा मुठभेड़ की घटनाएं हो चुकी हैं। जिनमें 15 से ज्यादा आतंकी सेना ने मार गिराय हैं। सेना द्वारा लगाार सर्च अभियान घाटी में छेड़ा हुआ है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.