Srinagar : कश्मीर में आतंकियों का हर दिन हो रहा सफाया, आज राजौरी में भारतीय सुरक्षाबलों ने 6 आतंकियों को किया ढेर, पाक आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Oct 2021 12:41:00 PM
Srinagar : Terrorists are being wiped out every day in Kashmir, today Indian security forces killed 6 terrorists in Rajouri, Pakistan was associated with terrorist organization Lashkar-e-Taiba

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में पाक परस्त आतंकियों द्वारा की जा रही गैर कश्मीरियों की हत्या का बदला भारतीय सेना बखूबी ले रही है। घाटी में हर दिन सेना के जवानों द्वारा आतंकियों का सफाया किया जा रहा है। सिख शिक्षकों की हत्या के बाद बिहार के रेहडीवाले की हत्या के बाद जम्मू-कश्मीर में गैर कश्मीरियों ने खौफ के चलते यहां से अपने राज्यों के लिए पलायन करना शुरू कर दिया है। हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों का एक के बाद एक एनकाउंडर में सफाया जारी है। आज मंगलवार को कश्मीर के राजौरी जिले में भारतीय सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के 6 आतंकियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया है। आतंकियों की तलाशी के लिए सर्च आपरेशन जारी है। 

 

जम्मू-कश्मीर: पुंछ के भींबर गली इलाके में सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है।
(तस्वीरें वर्तमान समयानुसार नहीं हैं।) pic.twitter.com/2PbgIOlBgb

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 19, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कश्मीर के राजौरी में अभी भी सेना के 16 कॉर्प्स के जवान 3 से 4 आंतंकियों की धरपकड़ के लिए सर्च आपरेशन को अंजाम दे रहे हैं। एलओसी पर आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच घुसपैठ लगातार जारी है।

सेना का मानना है कि अफगानिस्तान में बदले हालातों के बाद आतंकियों के हौसले बढ़ गए हैं। यही वजह है कि कश्मीर में आतंकी घटनाएं पहले से काफी हद तक बढ़ गई हैं। पाकिस्तान और अफगानिस्तान का तालिबान मिलकर आतंक को बढ़ावा दे रहे हैं। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.