'अगर होता तो गोली मार देता, 200 लोग खड़े होते और यह 1 घंटे तक चलता रहा': ग्रिशमा हत्याकांड में अल्पेश ठाकोर का बड़ा बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Apr 2022 11:32:52 AM
Statement / 'If I had, I would have shot, 200 people were standing and this lasted for 1 hour': Alpesh Thakor's big statement in Grishma murder case

ग्रिशमा हत्याकांड में आरोपी फेनिल की सजा एक बार फिर टली तो वहीं अल्पेश ठाकोर ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है.

  • ग्रिशमा हत्याकांड में अल्पेश ठाकोर का बड़ा बयान
  • 'अगर मेरे पास होता, तो मैं गोली मार देता' - अल्पेश ठाकोर
  • 200 लोग खड़े थे और ये 1 घंटे तक चला - अल्पेश ठाकोरी

12 फरवरी को सूरत में सार्वजनिक एकतरफा प्रेम प्रसंग में पागल प्रेमी फेनिल गोयानी ने ग्रिश्मा की हत्या कर दी। सत्र अदालत ने मामले में फेनेल को दोषी पाया था। हालांकि, सजा की सुनवाई की तारीख गिर रही है। क्षत्रिय ठाकोर सेना के प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा नेता अल्पेश ठाकोर ने इस संबंध में एक महत्वपूर्ण बयान दिया।

'काश मैं शूट कर पाता'
पिछले कुछ दिनों से क्षत्रिय ठाकोर सेना के प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी नेता अल्पेश ठाकोर विवादित बयानों पर बहस कर रहे हैं. फिर एक बार फिर अल्पेश ठाकोर ने ग्रिशमा हत्याकांड में बड़ा बयान दिया. "मैंने गोली मार दी होती अगर मेरे पास 200 लोग खड़े होते और यह 1 घंटे तक चलता," उन्होंने कहा। यह हमारा गुजरात है, रिवॉल्वर लाइसेंस की चिंता मत करो, मैं अपनी बेटियों के लिए जेल में रहने को तैयार हूं, अल्पेश ठाकोर ने कहा।

ग्रिशमा हत्याकांड में सजा की सुनवाई टली

सूरत का चकचारी ग्रिशमा हत्याकांड एक बार फिर टल गया है। अदालत अब 5 मई को मामले की सुनवाई करेगी। लेकिन समय सीमा समाप्त हो गई है क्योंकि मुख्य लोक अभियोजक नयनभाई सुखाड़वाला अदालत में मौजूद नहीं थे। गौरतलब है कि ग्रिशमा हत्याकांड में दोषी फेनिल गयानी को एक सत्र अदालत ने दोषी ठहराया था। सुनवाई के दौरान फेनिल को कोर्ट में पेश किया गया। जिसमें 188 दस्तावेजी साक्ष्य पेश किए गए। इस मामले की जांच में 2500 पेज की चार्जशीट दाखिल की गई थी। पुलिस ने महज 7 दिनों में चार्जशीट दाखिल कर दी थी।

गुजरात की गद्दी किसी के पिता की जागीर नहीं : अल्पेश ठाकोर

गौरतलब है कि अल्पेश ठाकोर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इससे पहले क्षत्रिय ठाकोर सेना द्वारा राज्य में स्नेह संवाद यात्रा का भी आयोजन किया गया था। उस समय क्षत्रिय ठाकोर सेना के प्रदेश अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर अरावली जिले के ब्याद तालुका के छपरिया गांव पहुंचे थे। दौरे के दौरान बोलते हुए अल्पेश पटेल नाराज दिखे। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि गुजरात की गद्दी किसी के पिता की जागीर नहीं है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.