नीट परीक्षा के तनाव को नहीं सह सका छात्र, एग्जाम से पहले ही कर लिया सुसाइड, तीसरा चांस होने के कारण डिप्रेशन में था 19 वर्षीय छात्र धनुष

Samachar Jagat | Sunday, 12 Sep 2021 04:21:14 PM
Student could not bear the stress of NEET exam, committed suicide before exam, 19 year old student Dhanush was in depression due to third chance

इंटरनेट डेस्क। देशभर में आज रविवार को नीट प्रवेश परीक्षा आयोजित की जा रही है। वहीं नीट परीक्षा से पहले तनाव के चलते कई लोगों ने गलत कदम भी उठाया है। तमिलनाडु से एक बड़ी खबर आई है। यहां नीट परीक्षा से पहले ही एक 19 वर्षीय  छात्र अपने घर में मृत मिला है। मामला सामने आने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। छात्र की मौत के बाद राज्य के सीएम एम.के स्टालिन ने भी दुख व्यक्त करते हुए चिंता जताई है। ये मामला राज्य के  सलेम जिले के कुलियूर गांव का है। 

माना जा रहा है कि मृतक छात्र धनुष नीट के अपने तीसरे प्रयास के लिए आज परीक्षा देने जाने वाला था लेकिन कुछ देर बाद ही घर से उसकी लाश मिली जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामले को देखने के बाद इसे आत्महत्या का मामला बताया है। माना जा रहा है कि नीट परीक्षा के तनाव के चलते छात्र ने आत्महत्या का कदम उठाया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि मृतक छात्र धनुष ने 2019 में अपनी कक्षा 12 की परीक्षा पास की थी और रविवार को परीक्षा के लिए देर रात तक तैयारी कर रहा था। हालांकि, सुबह जब उसके माता-पिता उसे जगाने गए तो वह मृत मिला। पुलिस उसके घर पहुंची और शव को मेट्टूर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.