संभल में बस-ट्रक की टक्कर, तीन की मृत्यु, योगी ने व्यक्त किया शोक

Samachar Jagat | Monday, 10 Feb 2020 02:49:06 PM
Supreme Court reaches Omar Abdullah's custody case under PSA

सम्भल। उत्तर प्रदेश में संभल के बनियाठेर क्षेत्र में सोमवार को परिवहन निगम की बस और ट्रक में हुई टक्कर में तीन लोगों की मृत्यु हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बनियाठेर क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन निगम की एक बस की सडक़ किनारे खड़े टंक से टक्कर हो जाने से परिचालक समेत बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा छह अन्य घायल हो गये।



loading...

उन्होंने बताया कि परिवहन निगम की बस सुबह मुरादाबद से मथुरा जा रही थी। बनियाठेर क्षेत्र में रसूलपुर कैली गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार बस सडक़ किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में बस का परिचालक श्याम सुंदर(38), यात्री जरिफ(35) तथा शिवकुमार(32) की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गये। घालयों को चन्दौसी में भर्ती कराया गया है।

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभल में बनियाठेर क्षेत्र के रसूलपुर कैली गांव के पास हुई बस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा है कि उन्हें समुचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराए जाने के निर्देश दिए हैं। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.