Sushil Modi ने ट्वीट किया, 'लालू यादव नहीं चाहते कि मुलायम पीएम बनें'

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Jun 2021 12:02:03 PM
Sushil Modi tweet says 'Lalu yadav dont want that Mulayam become PM'

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव को अभी तक कोरोना की वैक्सीन नहीं मिली है. ये दोनों लाखों गरीब-पिछड़े-ग्रामीण समर्थकों की जान जोखिम में डालकर अपने-अपने तरीके से कोरोना वैक्सीन को लेकर अविश्वास और भ्रम फैलाने की नेगेटिव ब्रांडिंग कर रहे हैं.

 


 

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि "दिल्ली में उनकी बैठक पर जारी खुश तस्वीर में इन दोनों ने मास्क नहीं पहना है. दूसरी तरफ ये लोग देश के टीकाकरण अभियान पर तरह-तरह के बेतुके सवाल उठाकर गरीबों के प्रति सहानुभूति जताते हैं." . सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और अखिलेश यादव एक-दूसरे की पार्टी को अपने-अपने राज्यों में जमने नहीं देते. लालू प्रसाद ने एक बार अखिलेश के पिता और सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को पीएम बनने से रोक दिया था। 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद ने सपा को सिर्फ चार सीटें देकर मुलायम सिंह का अपमान किया था.

एक अन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कोरोना की तीसरी लहर के बारे में बताया। उन्होंने लिखा कि "कोरोना की तीसरी लहर का सामना करने के लिए केंद्र सरकार तीन महीने में देश भर में 50 ऐसे मॉड्यूलर अस्पताल बनाएगी। आईसीयू और ऑक्सीजन की व्यवस्था होगी। इसके साथ ही जल्द वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए ट्रायल जारी है।" 12 से 18 साल की उम्र के बच्चों के लिए टीके। हमें गैर-जिम्मेदार विपक्षी नेताओं के बयानों से ज्यादा अपने चिकित्सकों पर भरोसा करना चाहिए।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.