Varanasi के अवर अभियन्ता (यांत्रिक), नलकूप खण्ड-प्रथम निलम्बित

Samachar Jagat | Saturday, 12 Sep 2020 06:35:54 PM
Suspended Engineer (Mechanical) of Varanasi, Tubewell Division-I suspended

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने, राज्य सरकार तथा केन्द्र सरकार की नीतियों की आलोचना, भावी विधायक के रूप में दर्शाने और बिना सूचना के गायब रहने के कारण वाराणसी में नलकूप खण्ड-प्रथम के अवर अभियन्ता (यांत्रिक) प्रवीण कुमार को निलंबित कर दिया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि प्रवीण कुमार ने अपने फेसबुक वाल पर प्रधानमंत्री के विरुद्ध अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अमर्यादित टिप्पणी करने, राजनीतिक दलों के साथ फोटो शेयर, फेसबुक पर चकिया विधान सभा के भावी विधायक के रूप में फोटो शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश तथा केन्द्र सरकार की नीतियों का विरोध किया था।

वह गत 26 अगस्त से बिना सूचना एवं अवकाश के अनुपस्थित रहने तथा मुख्य अभियन्ता, नलकूप वाराणसी तथा जिलाधिकारी वाराणसी द्वारा निलम्बित करने की संस्तुति के आधार पर तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

प्रमुख अभियन्ता (यांत्रिक) देवेन्द्र अग्रवाल की ओर से शनिवार को निलम्बन आदेश जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही प्रवीण कुमार के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई संस्तुति करते हुए निलम्बन की अवधि में उन्हें मेरठ कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया गया है।(एजेंसी)
 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.