Tamilnadu : कोयम्बत्तूर में चुनाव प्रचार के दौरान AIADMK के इस कार्यकर्ता ने सड़क पर योग करते-करते शरीर से ऐसे खींच दी मंत्री की कार, देखकर दांतों तले अंगुली दबाने लगे मतदाता..!

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Mar 2021 11:28:43 AM
Tamilnadu: During the election campaign in Coimbatore, this AIADMK worker pulled the minister's car from the body while doing yoga on the road, seeing the voters pressing their teeth ..!

पॉलिटिकल डेस्क। तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव 6 अप्रेल को होंगे। यहां 243 सीटों के लिए एक ही चरण में मतदान होगा। राज्य की प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के अलावा कांग्रेस और बीजेपी भी मुकाबले में है। बुधवार को राज्य के कोयम्बत्तूर में चुनाव प्रचार के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां चुनाव प्रचार करने पहुंचे राज्य सरकार में मंत्री एस.पी.वेलुमणि के समर्थन में एक कार्यकर्ता ने रंग जमा दिया।

दरअसल इस एआईएडीएमके के कार्यकर्ता ने योग करते-करते मंत्री की कार को अपने शरीर से कई दूरी तक खींचा। साथ ही ये कार्यकर्ता लगातार सड़क पर योग करता रहा। ऐसा नजारा देखकर सड़क पर मतदाताओं की भीड़ लग गई।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज बुधवार को एआईएडीएमके के मंत्री और कोयम्बत्तूर से पार्टी के उम्मीदवार एस.पी. वेलुमणि के समर्थन में योग का प्रचार किया। कार्यकर्ता मंत्री की गाड़ी को कुछ दूरी तक योग की मुद्राएं करते-करते अपने शरीर के माध्यम से खींचने में कामयाब रहा। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनके इस कारनामे को देखकर दांतों तले अंगुली दबा दी। मीडिया से बातचीत करते हुए कार्यकर्ता ने बताया है कि वह चुनाव प्रचार के दौरान योग और अच्छे स्वास्थ्य के प्रति लोगों को प्रेरित करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में 6 अप्रेल को विधानसभा चुनावों के तहत एक ही चरण में सभी 234 सीटों के लिए मतदान होगा। यहां भाजपा ने सत्तारूढ़ दल एआईएडीएमके से गठबंधन किया।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.